वॉन की इस खिलाड़ी को सलाह : IPL छोड़ दो, इंग्लैंड टीम में खाली है तुम्हारे लिए जगह

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 07:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर माइकल वॉन ने इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बैंटन को सलाह देते हुए कहा है कि आईपीएल छोड़ दो। इसी के साथ ही वॉन ने बैंटन के लिए इंग्लैंड टीम में जगह की भी बात की। वाॅन ने बैंटन से कहा कि तुम्हे आईपीएल की जगह इंग्लिश काउंटी टीम समरसेट की तरफ से खेलना चाहिए क्योंकि इंग्लैंड टीम में उनके लिए जगह खाली है। 

वॉन का मानना है कि बैंटन को आईपीएल को छोड़ काउंटी क्रिकेट में खेलना चाहिेए। मेरे मुताबिक वह इंग्लैंड की टैस्ट टीम के नंबर छह के बल्लेबाजी क्रम के लिए सबसे बढ़िया विकल्प हैं। अगर मैं इस समय प्रभारी होता तो बैंटन से फोन पर बात करता और उन्हें कहता कि वह अपना आईपीएल कॉनट्रैक्ट बीच में छोड़ दें और समरसेट के लिए काउंटी सीजन के पहले कुछ सप्ताह खेलें। क्योंकि इंग्लैंड टेस्ट टीम में नंबर 6 क्रम पर बल्लेबाजी की जगह खाली है। 

PunjabKesari

वॉन ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि बैंटन में क्षमता है कि वह एक महान टेस्ट क्रिकेटर बन सकते हैं। मैनें उन्हे बल्लेबाजी करते हुए देखा है वह सुपरस्टार खिलाड़ी हैं। मुझे यकीन नहीं हो रहो कि वह अभी भी आईपीएल के साथ जुड़े हैं जहां उसे खेलने का अधिक मौका नहीं मिलेगा। गौर हो कि लंबे-लंबे चौके-छक्के मारने के लिए जाने जाते टी20 स्पैशलिस्ट बैंटन को आईपीएल की फ्रैंचाइजी टीम कोलकता नाईट राइडर्स (केकेआर) ने नीलामी में एक करोड़ रुपए में खरीदा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News