दिलीप वेंगसरकर ने रोहित शर्मा पर उठाए सवाल, पूछा - क्या आईपीएल भारतीय टीम से अधिक महत्वपूर्ण

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 05:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लीग चरण के आखिरी मैच में हैदराबाद के खिलाफ खेलने का फैसला किया। उनके इस फैसले पर भारतीय क्रिकेट में बवाल होता नज़र आ रहा है। क्योंकि बीसीसीआई ने रोहित को चेटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर रखा हुआ है लेकिन रोहित शर्मा लीग राउंड के आखिरी मैच में खेलते हुए नज़र आए। अब रोहित शर्मा पर सवाल उठाए जा रहें हैं। 

रोहित शर्मा पर सवाल उठाते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने कहा कि यह दिलचस्प है कि भारतीय टीम के सबसे कुशल बल्लेबाज रोहित शर्मा जो कुछ दिन पहले ही भारतीय टीम के फीजयो द्वारा अनफिट घोषित किए गए थे और उन्हें दौरे से बाहर रखा गया। लेकिन वह मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी करते हुए दिखाई दे रहें हैं। 

वेंगसरकर ने कहा कि सवाल यहां है कि क्या आईपीएल भारतीय टीम से खेलने से अधिक महत्वपूर्ण है? क्या उनके लिए क्लब टीम से खेलना राष्ट्रीय टीम से अधिक महत्वपूर्ण है? क्या बीसीसीआई उन पर कोई कार्रवाई करेगा या फिर बीसीसीआई के फिजियो रोहित की चोट का सही आंकलन करने में नाकाम रहे? 

गौर हो कि रोहित की चोट पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी बयान दिया था कि रोहित चोटिल हैं और वह इस कारण ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने गए हैं। लेकिन हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलकर रोहित ने अपनी फिटनेस का बीसीसीआई को संकेत दे दिया है कि वह फिट हैं।  
 

Raj chaurasiya