Venice Film Festival : रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड Georgina Rodriguez ने लाल गाउन में मचाया कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, Sep 06, 2023 - 06:41 PM (IST)

खेल डैस्क : मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज (Georgina Rodriguez) वेनिस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट (Red Carpet) पर गहरे गाउन में दिखी हैं। जॉर्जिना ने 5वीं बार इस फेस्टिवल में हिस्सा लिया है। और इस बार उनका फिल्मी स्टार लुक सबको प्रभावित कर रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

जॉर्जिना ने एक चमकदार पोशाक पहनी है जिसमें वह प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करती दिख रही है। इसके साथ ही उन्होंने चांदी का चोकर पहना है जोकि करीब 4 मिलियन पाऊंड का बताया जाता है। फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने आई जॉर्जिना हमेशा की तरह तनावमुक्त और खुश नजर आईं। फेस्टिवल में मौजूद फोटोग्राफर्स की वह पहली पसंद रहीं। उन्होंने लाल, पीले और नारंगी ओम्ब्रे मिनी-ड्रेस पहनी थी।

 

 

 

 

 


कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जॉर्जिना जब बीते दिन वेनिस पहुंची थीं, तब भी उन्होंने अपनी आकर्षक पोशाक के कारण सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। जॉर्जिना ने एक काले कोर्सेट में पोज दिए जिससे उसकी सुंदरता और बढ़ गई थी। मॉडल ने काली पतलून, एक चांदी का हैंडबैग और धूप के चश्मे के साथ पोज दिए। इसके अलावा उन्होंने फूलों वाली अंगूठियां, एक बड़ी चांदी की घड़ी और एक हार पहनकर भी अपनी चमक दिखाई। 29 वर्षीय को एक दुर्लभ बिर्किन हैंडबैग के साथ भी देखा गया था, जिसकी कीमत 2,00,000 पाऊंड बताई जा रही है। 

 

 

 

 

बहरहाल, ने शेयर पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर कैप्शन दी- मेरे दिल में प्यार के साथ वेनिस में मेरा 5वां वर्ष। उनके 51 मिलियन फॉलोअर्स ने इस लुक को पसंद किया और टिप्पणियों में जॉर्जिना की तारीफ करने लगे। एक ने कहा- देवी! एक अन्य ने कहा- निर्दोष। तीसरे ने लिखा- आश्चर्यजनक। एक अन्य ने टिप्पणी की- आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

 

 

 

 

 

 


बता दें कि जॉर्जिना एक सिनेमा प्रशंसक हैं और अब अपनी नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला 'आई एम जॉर्जिना' की बदौलत स्टार बन गई हैं। यह शो सुपरस्टार पार्टनर रोनाल्डो के साथ रहने वाले उनके जीवन और उनके द्वारा पाले जा रहे 5 बच्चों के बारे में है। वहीं, रोनाल्डो की बात करें तो वह अभी पुर्तगाल टीम के साथ हैं क्योंकि वे दो यूरो 2024 क्वालीफायर में स्लोवाकिया और लक्जमबर्ग का सामना करने की तैयारी कर रहे हैं।

Content Writer

Jasmeet