वेंकटेश अय्यर ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर दिखाई खूबसूरत मंगेतर की फोटोज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2023 - 03:39 PM (IST)

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने श्रुति रघुनाथन के साथ सगाई कर ली है। अय्यर ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रुति के साथ अपनी सगाई की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने पर क्रिकेट जगत और प्रशंसकों ने 28 वर्षीय क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर बधाई दी। वेंकटेश अय्यर की सगाई की तस्वीरों की बात करें तो इस जोड़े ने एक-दूसरे की आंखों में देखा। वेंकटेश को हल्के हरे रंग का कुर्ता पहने देखा गया, जबकि श्रुति ने शुभ अवसर पर प्रिंटेड साड़ी चुनी।


 

 

 

 

 

 

 

कौन हैं वेंकटेश अय्यर की मंगेतर श्रुति रघुनाथन?
अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए वेंकटेश ने अपनी तस्वीरों में श्रुति रघुनाथन को टैग किया। हालांकि, श्रुति रघुनाथन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट रखा है। परिणामस्वरूप, श्रुति रघुनाथन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो श्रुति रघुनाथन पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Venkatesh R Iyer (@venky_iyer)

बताया जा रहा है कि श्रुति ने पीएसजी कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से बी.कॉम पूरा किया है और निफ्ट, भारत से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री हासिल की है। श्रुति वर्तमान में बेंगलुरु, कर्नाटक में लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में मर्चेंडाइज प्लानर के रूप में काम कर रही हैं। उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, श्रुति को गायन में भी रुचि है।

 

Content Writer

Jasmeet