वेंकटेश प्रसाद ने सभी बल्लेबाजों पर उठाए सवाल, पूछा- कहां गई स्पिरिट ऑफ द गेम

4/20/2021 4:51:25 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के नियमों में लगातार बदलाव हो रहा है और यह बदलाव बल्लेबाजों को मजबूत और गेंदबादजों को कमजोर कर रहें हैं। अश्विन ने जब आईपीएल में जोस बटलर को मांकडिंग से रन आउट किया था तब इस पर काफी हो हल्ला हुआ था और खेल की मर्यादा को लेकर सवाल उठाए थे। अब वहीं भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए आईसीसी और बल्लेबाजों पर सवाल उठाए हैं। 

PunjabKesari

वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच हुआ। इस मैच में राजस्थान के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान का पैर थोड़ा सा लाईन के बाहर था जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया। लेकिन इस फोटो में बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो क्रीज छोड़कर रन लेने के लिए काफी बाहर खड़े हैं। इसी फोटो को वेंकटेश प्रसाद ने फोटो शेयर की है। 

उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा कि गेंदबाज का थोड़ा सा भी पैर क्रीज के बाहर चला जाए तो उसे जुर्माना लगा दिया जाता है लेकिन वहीं बल्लेबाज को उसी का फायदा उठा रहा है। हर गेंदबाज को यह अधिकार है कि वह क्रीज से बाहर खड़े बल्लेबाज को आउट कर सके। इसे खेल की मर्यादा के खिलाफ बताना एक मजाक है। 

वहीं कमेंटेटर साइमन डूल ने भी वेंकटेश प्रसाद की इस बात का समर्थन किया है। उन्होंने इस वाक्य पर कमेंट करते हुए लिखा कि यह तस्वीर दिखाती है कि ब्रावो क्रीज से काफी बाहर हैं। यह एक अच्छा उदाहरण है कि जब उन्हें रन आउट क्यों नहीं करना चाहिए। गेंदबाज का थोड़ा सा ही पैर बाहर है लेकिन उसे इसकी सजा मिली। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static