VIDEO : क्रिस गेल ने बेटी ब्लश संग मनाया उसका दूसरा बर्थडे

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 03:08 PM (IST)

जालन्धर : वैस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने बीते दिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मोहाली स्टेडियम में खेले गए मैच दौरान हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उन्होंने 11 छक्के लगाए, इनमें चार छक्के तो टी-20 के नंबर एक गेंदबाज राशिद खान की बॉलिंग पर थे। शतक लगाने के बाद गेल ने इसे अपनी बेटी ब्लश को समर्पित किया। गेल ने बताया कि ब्लश का दूसरा बर्थडे कल है ऐसे में मेरा यह शतक उसे मेरी तरफ से गिफ्ट है।
इसके बाद देर रात 12 बजे गेल ने अपनी बेटी को बर्थडे विश भी किया। गेल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर वीडियो में गेल के साथ उनकी बेटी भी है। गेल बेटी को बर्थडे विश कर रही है। जवाब में ब्लश भी प्यारे-प्यारे जवाब दे रही है। देखें वीडियो-

आईपीएल ऑक्शन में क्रिस गेल अनसोल्ड ही रह जाते अगर आखिरी मौके पर पंजाब किंग्स इलैवन ने उनपर बोली नहीं लगाई होती। गेल ने पंजाब के दावे को सही साबित करते हुए सिर्फ दो ही मैचों में बता दिया है कि वह आखिर क्यों दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज है। गेल ने इससे पहले चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में 63 रन बनाए तो वहीं अपने दूसरे मैच में हैदराबाद के खिलाफ महज 63 गेंदों में 11 छक्कों की मदद से 104 रन बना दिए। ऐसा कर गेल आईपीएल 11 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। विराट कोहली 201 रन के साथ पहले नंबर पर बने हुए हैं।

Punjab Kesari