VIDEO : ट्रेनिंग दौरान रिजवान को गेंदबाजी करते नजर आए बाबर, फाइनल से पहले नहीं छोड़ना चाहते कोई कसर

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 11:26 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को शानदार तरीके से हराने के बाद फाइनल में जगह बना ली। फाइनल में पाक टीम अब रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर इंग्लैंड से भिड़ेगी। टूर्नामेंट के इस मेगा- मुकाबले से पहले पाक टीम पूरजोर तरीके से तैयारी कर रही है। फाइनल मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम के अभ्यास सत्र दौरान एक दिलचस्प दृश्य देखने को मिला।

दरअसल, फाइनल से पहले पाक टीम के कप्तान बाबर आजम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। टी20 विश्व कप जीतने के लिए वह इतने समर्पित हैं कि वह खुद ही अपने खिलाड़ियों को अभ्यास कराने के लिए गेंदबाजी करने लग पड़े। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें बाबर अपने जोड़ीदार सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। बाबर की यह वीडियो ने दुनिया भर के प्रशंसकों से बहुत प्रशंसा बटोर रही है।

 

बाबर की गेंदबाजी की वीडियो को आईसीसी ने भी शेयर किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

गौर हो कि पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाज बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान फाइनल से पहले अपनी पूरी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड द्वारा 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बाबर और रिजवान दोनों ने अर्धशतक जड़कर टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई थी। बाबर ने इस मुकाबले में 42 गेंदों में 53 रन, जबकि रिजवान ने 43 गेंदों पर 57 रन बनाए थे। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा टीम में वापसी कर रहे गेंदबाज शाहिन अफरीदी भी पूरी लय में नजर आ रहे हैं। वह इस टूर्नामेंट में कुल 10 विकेट चटका चुके हैं।  

Content Editor

Ramandeep Singh