वीडियो : अंपायर ने आऊट न दिया तो बच्चे की तरह रोने लगे क्रिस गेल

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 08:46 PM (IST)

नई दिल्ली : मजांसी सुपर लीग के दौरान कैरिबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने फिर से अपने व्यवहार के कारण दर्शकों का दिल जीत लिया। जॉजी स्टार्स की ओर से खेल रहे क्रिस गेल ने परल रॉर्क के खिलाफ खेले गए मैच में बॉलिंग की शुरुआत की थी। उन्होंने पहले ही ओवर में कैमरोन डैलपोर्ट के खिलाफ पगबाधा की अपील की थी लेकिन मैदान अंपायर ने इसे ठुकरा दिया। नॉट आऊट मिलते ही क्रिस गेल ने बच्चों की तरह मैदान पर रोना शुरू कर दिया। गेल को ऐसा मजाक करते देख अंपायर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।
देखें वीडियो-

महज एक ही रन बना पाए गेल 


इससे पहले क्रिस गेल पर नजरें बनी हुई थी कि वह मैच के दौरान कितने रन बनाएंगे लेकिन फस्र्ट डाउन पर उतरे क्रिस गेल महज 1 ही रन बनाकर आऊट हो गए। उनसे पहले रियान (30) और रीजा हैंडरिक्स (40) रन बनाकर टीम को मजबूत शुरुआत दी थी। लेकिन जैसे ही यह सलामी बल्लेबाज आऊट हुए जॉजी स्टार्स की रन गति कम हो गई और टीम महज 129 रन ही बना पाई। 

गेल को गेंदबाजी में भी नहीं मिली सफलता


महज 133 रन के लक्ष्य का बचाव करने उतरी जॉजी स्टार्स ने भी गेल को ही पहले ओवर में गेंद थमा दी। इसी ओवर में गेल ने डैलपोर्ट के खिलाफ अपील की थी। हालांकि गेल ने सिर्फ एक ही ओवर फेंका जिसमें उन्होंने पांच रन पड़े। जॉजी स्टार्स की ओर से रबाडा ने 24 रन देकर दो तो ओलिवियर ने तीन विकेट चटकाए लेकिन वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए।

Jasmeet