नेपियर में धोनी-कोहली ने अनोखे अंदाज में मनाया जीत का जश्न, देखें Video

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 11:16 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: नेपियर वनडे में जीत हासिल करके भारतीय टीम ने 5 वनडे मैचो की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया ने मैच को काफी आसानी से जीत लिए और भारतीय बल्लेबाजो का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। वहीं मैच जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिहं धोनी एक अलग अंदाज में मैदान पर जीत का जश्न मनाते हुए नजर आए। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

न्यूजीलैंड के नेपियर मैदान पर दस साल बाद मिली जीत की खुशी को भारतीय कप्तान और पूर्व कप्तान ने फैंस के लिए यादगार बना दिया। दरअसल, मैच खत्म होने के बाद दोनों ही खिलाड़ी मैदान पर सेगवे से सवारी करते नजर आए। आमतौर पर सेगवे कैमरा क्रू के पास होता है जो मैच के दौरान अलग-अलग तरह से तस्वीरें खींचने के लिए इसका प्रयोग करते हैं। कोहली सेगवे पर मैदान के चक्कर लगाते दिखाई पड़े, इस दौरान वो अलग-अलग तरह के पोज भी बना रहे थे। इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियली ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

मैच में एक वक्त डूबते सूरज की रोशनी के कारण गेंद नहीं देख पाने की वजह से यह लक्ष्य और छोटा कर दिया गया और भारत को अब एक रन कम बनाने थे। शिखर धवन ने आक्रामक अंदाज में पारी का आगाज किया और 103 गेंद में 75 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में छह चौके भी जड़े।   
 

neel