Video: शैनोन गैब्रियल की खतरनाक गेंद ने सिबली की उड़ाई गिल्लियां, देखकर सब रह गए हैरान

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 10:10 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: तकरीबन 4 महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली का इंतजार कर रहे क्रिकेटप्रेमियों को बुधवार को निराशा हाथ लगी जब इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन अधिकांश समय बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण खेल नहीं हो सका। ऐसे में विंडीज के तेज गेंदबाज शेनोन गैब्रियल ने अपनी शानदार गेंद से इंग्लैंड के बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड कर दिया।

Bowled on the angle - Gabriel cleans out Sibley for a duck!

England 0-1 after 10 balls! #EngvWI

Watch live on Sky Sports Cricket now or follow here: https://t.co/ZUqX1InU7t pic.twitter.com/BZK5hSy9nl

— Sky Sports Cricket (@SkyCricket) July 8, 2020

दरअसल, हुआ यूं कि जब खेल शुरू होने पर पहला व्यवधान तीसरे ओवर के बाद पड़ा जब इंग्लैंड ने एक रन पर ही पहला विकेट गंवा दिया था। डोम सिबले को शेनोन गैब्रियल ने दूसरे ही ओवर में बोल्ड करके पवेलियन भेज दिया था। उन्होंने सिबली को इन स्विंग गेंद डाली, जिसे वह पढ़ नहीं पाए। जिसके बाद उनकी गिल्लियां उखेड़ ही। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


गौरतलब है कि बारिश के कारण खेल रोके जाने तक इंग्लैंड ने 17.4 ओवर में एक विकेट पर 35 रन बनाए थे। कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था। कोरोना वायरस महामारी के कारण मार्च से खेल गतिविधियां बंद हैं। दर्शकों के बिना, सामाजिक दूरी के नियमों को ध्यान में रखकर और जैविक सुरक्षित माहौल में खेली जा रही इस श्रृंखला पर सभी की नजरें हैं क्योंकि इससे ‘नये नॉर्मल' के बीच भविष्य में क्रिकेट की रूपरेखा तय होगी। बारिश के कारण टॉस भी तीन घंटे देरी से हुआ। 

 

neel