Video: वॉर्नर ने दिखाया अपने दाएं हाथ का जादू, गेल के ओवर में जड़े चौके-छक्के

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 01:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बॉल टेंपरिंग मामले में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने एक बार फिर अपने प्रदर्शन से फैंस को हैरान कर दिया है। बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग में सिलहट सिक्‍सर्स और रंगपुर राइडर्स के बीच का मुकाबला डेविड वार्नर के चलते रोमांचक बन गया। जहां एक बार फिर बाएं हाथ के बल्‍लेबाज वार्नर ने मैच में दाएं हाथ से बल्‍लेबाजी की और क्रिस गेल के ओवर को धो डाला।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में वॉर्नर सिलहट टीम के कप्तान हैं और उन्होंने इस मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी की। आपको बता कि वे दाएं हाथ से भी बैटिंग करने में माहिर है। राइट हैंडेड से बैटिंग करते हुए वॉर्नर ने कैरीबियाई खिलाड़ी क्रिस गेल की तीन गेंदों पर दो चौके और एक छक्का जड़कर क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीता।

डेविड वॉर्नर ने इस मैच में 36 गेंदों पर 61 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी बल्लेबाजी के दम पर सिलहट सिक्सर्स ने पहले बैटिंग करते हुए रंगपुर राइडर्स के खिलाफ 20 ओवर में पांच विकेट पर 187 रन का स्कोर खड़ा किया। फैंस को यह जानकार खुशी होगी कि वॉर्नर पर लगा प्रतिबंध इसी साल मार्च माह में खत्म होने जा रहा है। डेविड वॉर्नर की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर सिलहट सिक्सर्स ने यह मुकाबला 27 रन से अपने नाम किया। वॉर्नर के अलावा लिटन दास ने इस मैच में 70 रन की पारी खेली थी।

neel