VIDEO : न्यूजीलैंड दौरे पर पांड्या ने विलियमसन के साथ की मस्ती, दोनों ने की क्रोकोडाइल बाइक की सवारी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 01:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क:  टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से सीधे न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गई है। न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम को तीन वनडे और तीन ही टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। टीम के व्यस्त शेंड्यूल के चलते इस दौरे पर कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। कप्तान रोहित शर्मा भी इस दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे, जिस कारण भारतीय टीम की वनडे सीरीज में कप्तानी शिखर धवन करेंगे, जबकि टी20 में हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालेंगे। 

न्यूजीलैंड से पहले टी20 मैच से पहले, हार्दिक को न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है, दोनों कप्तान वेलिंगटन में "क्रोकोडाइल बाइक" की सवारी का आनंद लेते हुए नजर आए। हार्दिक और विलियमसन दोनों ने पहले मैच से पहले बुधवार को मीडिया को संबोधित भी किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)

दौरे के लिए कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाने के बीच हार्दिक ने कहा कि यह सीरीज युवाओं के लिए टीम में अपनी योग्यता साबित करने का अच्छा मौका होगा।उन्होंने कहा,"बिल्कुल। जैसा कि आपने कहा, बहुत सारे मुख्य खिलाड़ी यहां नहीं हैं, लेकिन साथ ही, जो खिलाड़ी यहां हैं, वे भी एक-डेढ़ साल से भारत के लिए खेल रहे हैं, यहां तक ​​कि उनके पास पर्याप्त मौके भी हैंऔर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खुद को अभिव्यक्त करने और उनके पास जो है उसे दिखाने के लिए पर्याप्त समय है। उनके लिए बहुत उत्साहित हूं, यह नई टीम और नई ऊर्जा है।"

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत की टी20 टीम: हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत , शुभमन गिल, इशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, डब्ल्यू सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव , अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मो. सिराज, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News