Video: पोलार्ड ने सुबह 4 बजे उड़ाई रोहित की नींदे, ट्विटर पर निकला हिटमैन का जमकर गुस्सा

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 02:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और विंडीज के बीच 3टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 दिसंबर को खेला जाना है। जहां दोनों टीमों के 15 खिलाड़ियों  का ऐलान हो गया है। वही इस सीरीज में विंडीज की टीम की कमान कप्तान किरॉन पोलार्ड के हाथों में होगी। ऐसे में सीरीज शुरू होने से पहले कप्तान पोलार्ड ने हिटमैन की रातों की नींदें उड़ा दी है।जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स ने इस टी20 सीरीज के लिए कई तरीकों का विज्ञापन बनाया है। इस ऐड वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा को सोते हुए खरीब सुबह 4 बजे एक कॉल उनके फोन पर आता है। इसमें उन्हें कहा जाता है कि पोलार्ड ने उन्हें 4 बजे उठाने को कहा है। बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले पोलार्ड ने रोहित को वेक अप कॉल करवाया है। इस कॉल को लेकर रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर भी जवाब दिया है। उन्होंने गुस्से की इमोजी शेयर की है। इसके साथ वेस्टइंडीज के कप्तान और मुंबई इंडियंस में अपने साथ किरॉन पोलार्ड को टैग भी किया है। 


आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कैरेबियाई ऑलराउंडर एवं आईपीएल  के दौरान रोहित शर्मा के साथी खिलाड़ी किरॉन पोलार्ड ने रोहित शर्मा को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया था। जिसके बाद से इन खिलाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया पर बहस का दौर चल रहा है। बता दें कि क्रिकेट जगत में इन दोनों ही खिलाड़ियों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। दोनों ने आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया है और मैदान के बाहर भी दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं।
 

neel