Video: मैदानी अंपायर ने गलती से दे डाली नो-बॉल, फिर मैच में हुआ जमकर बवाल

punjabkesari.in Sunday, Dec 23, 2018 - 12:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में बांग्लादेश को 50 रनों से मात देकर विंडीज ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज ने लुइस की तूफानी पारी की मदद से 19.2 ओवरों में 190 रन बनाए थे। मेजबान टीम अच्छी शुरुआत के बाद भी लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और 17 ओवरों में 140 रनों पर ढेर हो गई।

मैदानी अंपायर तनवीर अहमद की एक गलती की वजह से खिलाड़ी और अंपायर के बीच करीब आठ मिनट तक बहस चलती रही। दरअसल, ओशेन थॉमस की गेंद पर लिटन दास का कैच शरफेन रदरफोर्ड ने पक़ड़ा जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया। रिप्ले देखने पर पता चला कि यह गेंद लीगल थी, इसके बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट अंपायर से बहस करने लगे। इसके बाद मैच रैफरी को भी बीच में आना पड़ा।

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी मैच खेलने के लिए तैयार नहीं थे और वह खेलने से मना कर रहे थे। इसके बाद लगभग 8 मिनट तक चली इस बहस का अंजाम कुछ नया नहीं निकला और लिटन दास क्रीज पर बरकरार रहे। अगली गेंद उन्हें फ्री हिट मिली जिस पर बांग्लादेश को छक्का भी मिला। इस सीरीज के दूसरे मैच के दौरान भी तनवीर अहमद अपनी गलतियों की वजह से सुर्खियों में रहे थे।

neel