Video: मैच में बड़े ही अजीब तरीके से आउट हुए हनुमा विहारी, देखते रह गए हजारों दर्शक

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 10:58 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शुभमन गिल की 83 रन की पारी के बावजूद भारत ए गुरुवार को यहां न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले अनौपचारिक टेस्ट के पहले दिन 216 रन पर सिमट गया जिससे मेजबान टीम ने अपना पलड़ा भारी रखा। ऐसे में मैच में एक अजीब वाकय देखने को मिला। जहां टीम इंडिया ए के बल्लेबाज हनुमा विहारी अजीबोगरीब तरीके से आउट हो गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, बीस साल के गिल को इसके बाद कप्तान हनुमा विहारी (51) के रूप में उम्दा जोड़ीदार मिला। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 119 रन जोड़कर पारी को संभाला।  हालांकि मैच में विहारी अजीब तरीके से आउट हो गए। बता दें  विहारी ने मैकोची पर स्वीप शाट खेला लेकिन गेंद सिली मिड आन पर खड़े रचिन रविंद्र के पैर से टकराकर हवा में उछल गई और विकेटकीपर डेन क्लीवर ने आसान कैच लपका। जिसके बाद वहां हर कोई हैरान रह गया। हालांकि विहारी ने 79 गेंद की अपनी पारी में आठ चौके मारे। 


आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ए के कप्तान हामिश रदरफोर्ड ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और हेगले ओवल में भारत ए ने 17वें ओवर तक 34 रन पर तीन विकेट गंवा दिए। भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल खाता खोले बिना पवेलियन लौटे। माइकल रे (54 रन पर चार विकेट) ने इसके बाद गिल को भी पवेलियन की राह दिखाकर भारत ए का स्कोर पांच विकेट पर 183 रन किया। दायें हाथ के इस बल्लेबाज ने 83 गेंद का सामना करते हुए नौ चौके और दो छक्के मारे। इसके बाद भारतीय पारी को सिमटने में अधिक समय नहीं लगा।

neel