वीडियो : कप्तान कोहली ने पकड़ी सुपरमैन कैच, जिसने भी देखा बोला Waah

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 10:16 PM (IST)

जालन्धर : मोहाली के मैदान पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से अपनी जोरदार फिटनेस का सबूत देते हुए दक्षिण अफ्रीकी कप्तान क्विंटम डिकॉक का शानदार कैच पकड़ा। डिकॉक जब क्रीज पर थे तो दक्षिण अफ्रीका तेजी से बढ़े स्कोर की ओर बढ़ रहा था। लेकिन 12वें ओवर में जैसे ही नवदीप सैणी बॉलिंग के लिए डिकॉक अपना संयम खो बैठे। सैणी की गेंद को ऊंचा खेलने के चक्कर में वह मिस टाइमड हो गए। कोहली ने इस कैच को सुपरमैन की तरह लंबी डाइव लगाकर पकड़ा।


कोहली के कैच पकड़ते ही स्टेडियम में बैठे दर्शकों का जोश बढ़ गया। सभी ने तालियां बजाकर कप्तान कोहली का उत्साह बढ़ाया। कोहली ने इसके साथ टी-20 क्रिकेट में अपना 34वां कैच पूरा किया। देखें वीडियो-

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका टीम भारत में टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलने के लिए आई हुई है। टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला के मैदान पर खेला जाना था, जोकि बारिश के कारण शुरू ही नहीं हो पाया। मोहाली में दूसरे टी-20 के दौरान भारतीय कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया था। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान जैसे ही अर्धशतक बनाकर आऊट हुए, उनकी पूरी टीम दबाव में आ गई। इसी दबाव के चलते वह 150 से ज्यादा स्कोर भी नहीं बना पाए।

Jasmeet