यूरोपा लीग के टोटेनहम vs आर्सनल मैच में हुई दर्शकों की वापसी

12/4/2020 2:10:36 PM

लंदन : कोरोना महामारी के कारण नौ महीने स्टेडियमों से दूर रहे इंग्लैंड के फुटबॉलप्रेमियों ने मैदान पर वापसी की और टोटेनहम के खिलाफ यूरोपा लीग मैच में आर्सनल के समर्थक एक दूसरे से दूर बैठकर ही पूरे जोश के साथ टीम की हौसलाअफजाई करते दिखे। फुटबॉलप्रेमियों ने मैदान पर लौटने के लिए 271 दिन का इंतजार किया। आर्सनल ने यह मैच 4-1 से जीता जिसमें अलेक्जेंड्रे लाकाजेटे ने पहला गोल दागा।

उन्होंने कहा- दर्शकों का होना सुखद था। इससे हमें अच्छे प्रदर्शन में मदद मिली। इंग्लैंड में 11 मार्च के बाद शीर्ष स्तरीय फुटबॉल में पहली बार दर्शकों को मैदान में प्रवेश की अनुमति दी गई। अमीरात स्टेडियम के भीतर दो हजार दर्शक जमा थे। यूरोपीय देशों में ब्रिटेन में कोरोना वायरस संक्रमण से सर्वाधिक मौते हुई हैं। आर्सनल के मैच के एक दिन पहले ही 414 लोगों ने वायरस संक्रमण से दम तोड़ा।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच हालांकि दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति देने वाला यह पहला देश है। प्रशंसकों से मास्क पहनने, हाथ मिलाने या गले लगने के बचने का अनुरोध किया गया। फिलहाल घरेलू टीम के प्रशंसकों को ही मैदान में आने की अनुमति है। प्रीमियर लीग में आर्सनल के खिलाफ मैच में टोटेनहम के समर्थक ही आ सकेंगे।


Jasmeet

Recommended News