पूरे विश्व में कोरोना का डर: ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड श्रृंखला में स्टेडियम में नहीं दिखेंगे दर्शक

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 01:34 PM (IST)

सिडनी: आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच एकदिवसीय श्रृंखला के मैच कोरोना वायरस के कारण खाली स्टेडियमों में खेले जाएंगे। आस्ट्रेलिया ने इसके साथ ही अपनी महिला टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा भी स्थगित कर दिया है। 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख केविन राबर्ट्स ने कहा, ‘हमारा मानना है कि कोरोना वायरस के जोखिम को कम करने के लिए यह सही फैसला है।' आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का पहला मैच अभी सिडनी में खेला जा रहा है। दूसरा मैच इसी स्थान पर रविवार को खेला जाएगा जबकि तीसरा और अंतिम मैच अगले शुक्रवार को होबार्ट में होगा। 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा कि जिन दर्शकों ने मैचों के टिकट खरीदे हैं उन्हें पूरी धनराशि लौटा दी जाएगी। मीडियाकर्मियों को मैच कवर करने की अनुमति दी गई है लेकिन उन्हें संवाददाता सम्मेलन के दौरान खिलाड़ियों से दूरी बनाए रखनी होगी। सीए ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के बाद होने वाली टी20 श्रृंखला पर अभी फैसला नहीं किया गया है लेकिन आस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम का 22 मार्च से शुरू होने वाला दक्षिण अफ्रीकी दौरा अगले नोटिस तक स्थगित कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News