रायुडू के 3D ट्वीट पर विजय शंकर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने कुछ गलत नहीं किया

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 05:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन के दम पर विजय शंकर को भारतीय टीम में जगह दी गई। लेकिन जब उनका चयन साल 2019 की विश्व कप की भारतीय टीम के लिए हुआ तब मुख्य चयनकर्ता एम.एस. के प्रसाद ने रायुडू के प्रदर्शन को नजरअंदाज करते हुए उन्हें टीम में जगह दी और कहा था टीम को 3डी खिलाड़ी की जरूरत है जो तीनों क्षेत्रों में प्रदर्शन कर सके। टीम में ना चुने जाने के बाद रायुडू ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा भी जाहिर किया। तब से ही जब भी रायुडू अच्छा प्रदर्शन करते हैं और विजय शंकर का प्रदर्शन खराब होता है तो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अब इस मुद्दे पर विजय शंकर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

विजय शंकर ने कहा कि मेरा उस 3डी बयान से कोई नाता नहीं है। उन्होंने मुझे एक टैग दे दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उस ट्वीट के बाद मैंने भारतीय टीम के लिए विश्व कप में तीन मैच खेलें जिसमें मैंने अच्छा प्रदर्शन किया। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया। यहां तक कि आईपीएल में भी मेरा बल्लेबाजी क्रम अलग है।

PunjabKesari

विजय शंकर ने आगे कहा कि बहुत से लोग मेरी और रायुडू की तुलना करते हैं लेकिन जिस बैटिंग क्रम और परिस्थितियों में में हम खेलते हैं वह बिल्कुल अलग है। तुलना करना चलो ठीक है लेकिन यह तो देखों कि हम किस बल्लेबाजी क्रम पर खेल रहें हैं। बहुत से लोग इसके बारे नहीं जानते होंगे। लोग इसे नहीं देखेंगे वह सिर्फ सोशल मीडिया पर अपनी राय देकर मजा करेंगे। 

PunjabKesari

विजय शंकर ने कहा कि उनका रायुडू के साथ कोई शिकायत नहीं है। हम दोनों ही अच्छे खिलाड़ी हैं। हम दोनों जब भी मिलते हैं तो बात करते हैं। हमारे बीच में कोई व्यक्तिगत समस्या नहीं है। यह सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि उनका ट्वीट वायरल हो गया। हाल ही में जब मैं दिल्ली में रायुडू से मिला था तो हमने बहुत बातचीत की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News