विंडीज से मैच गंवाने पर विनोद कांबली ने निकाली विराट कोहली की बड़ी गलती

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 04:09 PM (IST)

नई दिल्ली : चेन्नई में विंडीज के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में टीम इंडिया को आठ विकेट से हार झेलनी पड़ी। इसपर पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली टीम इंडियन प्रबंधन से निराश दिखे। उन्होंने ट्विट कर टीम संयोजन पर सवाल उठाए साथ ही साथ चहल को टीम में शामिल न करना भी सबसे बड़ी गलती बताई। कांबली ने सबसे पहले ट्विट में जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की तारीफ की। उन्होंने लिखा इन दोनों प्लेयरों के बिना टीम इंडिया बिल्कुल अलग लग रही है। 


कांबली ने इसके बाद शिवम दुबे को अंत के ओवरों में बल्लेबाजी के लिए भेजने पर भी गुस्सा जाहिर किया। कांबली ने लिखा- मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि आखिर दुबे को इतना लेट क्यों भेजा गया जबकि वह बड़ी हिट लगाने में सक्ष्म है। कांबली ने सुझाया कि टीम इंडिया को जरूरत है दोबारा इक_ा होने की। विंडीज के खिलाफ बेहतर टीम लेकर उतरे की। और साथ ही साथ यजुवेंद्र चहल को टीम में जरूर शामिल करे। देखें ट्विट-

बता दें कि चेन्नई वनडे में भारतीय टीम को मजबूत स्कोर के बावजूद हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत के अर्धशतकों की बदौलत 288 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी विंडीज टीम ने शाई होप और शिमरोन हेटमायर के शतकों की बदौलत आठ विकेट से जीत हासिल कर ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News