6 महीने की हुई वामिका, विराट और अनुष्का ने शेयर की प्यारी फोटो

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 07:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड गई हुई है। टीम के साथ उनके परिवार के सदस्य भी उनके साथ ही गए हुए हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ हैं। 11 जुलाई को अनुष्का ने सोशल मीडिया पर वामिका 6 महीने पूरे होने कुछ फोटो शेयर की। इन फोटोज में विराट और अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ काफी अच्छे दिख रहे थे। सोशल मीडिया पर उनकी फोटो ने सबका दिल जीत लिया है। लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहें हैं।

इन फोटोज में अनुष्का शर्मा और विराट दोनों ही बेटी वामिका के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहें हैं। एक फोटो में विराट वामिका को गले लगाते हुए दिखाई दे रहें हैं। दोनों ही कपल बेटी वामिका को लेकर काफी सजग रहते हैं और कम ही मौकों पर उसकी फोटो शेयर करते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इन फोटोज के साथ अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उसके प्यार पर अच्छी तरह से खरे उतरेंगे। जिसके साथ आप देख रहें हैं नन्हीं सी परी को हमारे साथ 6 महीने पूरे हो चुके हैं।

गौर हो कि भारतीय टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड में अभ्यास कर रही है। वहीं भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी आराम भी कर रहें हैं। यही कारण है कि विराट कोहली पत्नी अनुष्का और वामिका के साथ कुछ निजी पल जी रहे हैं। उसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज खेलने के लिए बायो बबल में जाना होगा।
 

Content Writer

Raj chaurasiya