इस कारण विराट और रहाणे नहीं खेलने आए प्रैक्टिस मैच, वजह आई सामने

7/20/2021 10:18:55 PM

डरहम : भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्या रहाणे पूरी तरह स्वस्थ न होने के कारण काउंटी सेलेक्ट एकादश के खिलाफ 3 दिवसीय अभ्यास मैच में खेलने नहीं उतरे और अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा ने टीम की कप्तानी संभाली। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने मंगलवार को जारी एक बयान में बताया कि कप्तान विराट सोमवार शाम से ही अपनी पीठ में कुछ जकड़न महसूस कर रहे थे इसके मद्देनजर बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें इस अभ्यास मैच से विश्राम लेने की सलाह दी। 

उपकप्तान रहाणे को उनकी ऊपरी हैमस्ट्रिंग के आसपास कुछ सूजन लग रही थी। उन्हें इंजेक्शन दिया गया। वह भी इस अभ्यास मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है और उनके 4 अगस्त से नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए समय से फिट हो जाने की उम्मीद है। बीसीसीआई ने बताया कि विराट और रहाणे की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा इस अभ्यास मैच में टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं।

इस बीच इंग्लैंड एन्ड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ईसीबी ने भारतीय टीम प्रबंधन से अनुरोध किया कि वह भारतीय दल में से दो खिलाड़ियों को काउंटी सेलेक्ट एकादश के लिए उपलब्ध करा दे क्योंकि उसके कुछ खिलाड़ी चोटों या किसी कोविड 19 संक्रमित व्यक्ति के नजदीकी संपर्क में आने के कारण अनुपलब्ध हैं। इसी आग्रह के मद्देनहर वाशिंगटन सुन्दर और आवेश खान को उनकी टीम की तरफ से उपलब्ध करा दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static