विराट कोहली ने लोगों से की अपील, कहा- इस महामारी से लड़ने के लिए अपनी जिम्मेदारी निभाएं

4/20/2021 5:38:16 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : देश में इस समय कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार ईजाफा हो रहा है। इस स्थिति में सरकार ने लोगों से मास्क लगाने और अपनी सुरक्षा करने के लिए कह रहे हैं। दिल्ली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम के कप्तान की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में विराट कोहली लोगों से अपील कर रहें हैं कि वह अपनी सेहत का ध्यान रखें और मास्क जरूर पहनें।

दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर विराट कोहली की वीडियो शेयर की है। इस वीडियों में विराट कोहली कह रहें हैं कि दोस्तों जैसे कि देश में कोविड के केस फिर से बढ़ रहें हैं। मेरी आप लोगों से गुजारिश है कि आप जहां भी जरूरी काम करने के लिए निकल रहें हैं तो मास्क जरूर लगाए, सामाजिक दूरी बना कर रखें, अपने हाथों को बार-बार धोएं। अगर हमें इस महामारी से लड़ना है तो हमें अपने पुलिस भाईयों और बहनों का साथ देना होगा। यह हम सबकी जिम्मेदारी बनती है। आप सुरक्षित तो देश सुरक्षित। तो कृप्या अपनी जिम्मेदारी समझे और इन नियमों का पालन करें।

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली की पुलिस ने ट्विटर पर लिखा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आप सभी नागरिकों से अपील कर रहें हैं कोरोना नियमों का पालन करें और चल रही कोरोना लहर से लड़ने के लिए लॉकडाउन हो जाएं। मास्क पहनें, सोशल नियमों का पालन करें और अपने हाथों को साफ रखें। दिल्ली पुलिस का साथ दें। 

गौर हो कि विराट कोहली इस समय आईपीएल में व्यस्त में हैं। आईपीएल में विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम कप्तानी कर रहें हैं और उनकी टीम ने अपने पहले तीनों मैचों में जीत दर्ज कर शानदार शुरूआत की है। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static