विराट भाई तेज गेंदबाजों को आराम करने का मौका नहीं देते : मोहम्मद सिराज

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 03:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट में शानदार जीत के बाद भारतीय टीम 1 मार्च से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए जमकर पसीना बहा रही है। इस सीरीज में भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला अब तक शांत है और वह तीसरे टेस्ट के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। कोहली नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं और साथी गेंदबाजों का पसीना छुड़ा भी रहे हैं। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज नेट्स में कोहली को गेंदबाजी करने के अपने संघर्ष का खुलासा किया है।

सिराज का कहना है कि कोहली तेज गेंदबाजों को गेंद डालने के बाद बिल्कुल भी आराम का मौका नहीं देते हैं। उन्होंने कहा, "पूजी भाई (चेतेश्वर पुजारा), वह टेस्ट क्रिकेट में एक गहरे फोकस के साथ खेलते हैं ... विराट भाई तेज गेंदबाज को आराम नहीं देते हैं। वह शॉट मारने के तुरंत बाद तैयार हो जाते हैं, मुझे व्यवस्थित होने का समय भी नहीं मिलता है।"

सिराज से एसजी क्रिकेट यूट्यूब चैनल पर पूछा गया कि उन्हें किस बल्लेबाज को नेट्स में गेंदबाजी करने में मजा आता है, सिराज ने कहा, "शॉट मारने के बाद बल्लेबाज इधर-उधर देखता है, लेकिन विराट भाई... वह तुरंत तैयार हो जाते है। उनके पास यह जुनून है... उनकी आक्रामकता, जो उनके जैसे सुपरस्टार के बारे में अद्भुत है।"

गौरतलब है कि सिराज वनडे क्रिकेट में भारत के लिए प्रभावशाली रहे हैं और उन्होंने पिछले महीने आईसीसी वनडे रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट में मोहम्मद सिराज ने कुल 1 विकेट हासिल की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News