एक बार फिर अनुष्का ने पहनी कोहली की टी-शर्ट, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 07:01 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की कमान संभाल रहे हैं, तो उधर पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म सूई-धागा की शूटिंग में बिजी हैं। यह कपल चाहे कुछ करे भी ना तब भी दोनों चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में अनुष्का एयरपोर्ट पर कोहली की टी-शर्ट पहने नजर आई। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।



अनुष्का और विराट इन दिनों अपने मैरिड लाइफ का मजा ले रहे हैॆ। फिर दोबारा कोहली की अनुष्का उनके कपड़ों में नजर आई। अनुष्का पिछले दिनों विराट की ब्लैक हाफ टीशर्ट पहनी हुई नजर आई। टी शर्ट पर CARRE लिखा हुआ है। अक्सर देखा गया है जब अनुष्का बाहर कहीं शूटिंग पर जाती है तो वह कोहली के कपड़े पहन लेती हैं। 



वैसे ये कोई पहला मौका नहीं जब अनुष्का ने विराट की तरह टी-शर्ट पहनी हो। इसके कुछ महीनों पहले अनुष्का ने डेनिम जींस के साथ बूट्स और सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुई थी। इस टी शर्ट पर 'स्टेट आॅफ माइंड' लिखा हुआ था। कुछ समय पहले विराट को भी इसी तरह की टी शर्ट पहने हुए देखा गया था। जिसके बाद यह कहा जा रहा था कि अनुष्का ने पति विराट कोहली की टी-शर्ट पहन ली है।

Punjab Kesari