सीरीज हारने के बाद पत्रकार के सवाल पर आपा खो बैठे कप्तान कोहली

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 05:06 PM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड के हाथों 4-1 से सीरीज गंवाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली आैर कोच रवि शास्त्री की रणनीति पर सवाल उठाना लाजमी हैं। पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने भी टीम के खराब प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की है। आखिरी टेस्ट मैच के बाद जब प्रेस कांफ्रेंस के दाैरान एक पत्रकार द्वारा सवाल किया गया तो कोहली अपना आपा खो बैठे। 

क्या किया सवाल?
कोहली से पत्रकार ने पूछा कि पूरी सीरीज में टीम ने इंग्लैंड को कड़ी चुनाैती देने की कोशिश की। इस दौरान क्या टीम पर बीते 15 वर्षों में सबसे बेहतर भारतीय टीम होने के तमगे का अतिरिक्त दबाव था? क्या आपको लगता है कि यह पिछले 15 सालों की सबसे बेहतर टीम है। इसका जवाब देते हुए कोहली ने कहा- क्यों नहीं, हमें विश्वास है कि हम बेहतरीन टीम हैं। 

इतना सवाल-जवाब होने के बाद पत्रकार ने फिर उनसे एक बार पूछा- लेकिन क्या वाकई पिछले 15 सालों की यह सबसे बेहतरीन भारतीय टीम है? इस सवाल के बाद कोहली तमतमा गए आैर उल्टा रिपोर्टर से ही सवाल कर लिया कि आपको क्या लगता? आपको क्या लगता है? इस पर TOI के रिपोर्टर ने कहा- मुझे ऐसा नहीं लगता है। इस पर विराट ने पलटकर कहा- यह आपकी अपनी राय है।

गाैर हो कि पिछले कुछ दिनों पहले कोच शास्त्री यह बयान देकर हलचल पैदा कर दी थी कि माैजूदा भारतीय टीम पिछले 15-12 सालों की टीम से बेहतर है। उनके इस बयान के बाद वीरेंद्र सहवाग ने गुस्सा जाहिर करते शास्त्री को कहा था कि ड्रेसिंग रूम में बैठकर टीम नहीं बनती, मैदान पर मैच जीतना पड़ते हैं। 

Rahul

Related News

''आपने मुझसे ज्यादा विवाद किए हैं'', कोहली और गंभीर का खास इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल

केएल राहुल को मौका मिलेगा या नहीं, रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले दिया जवाब

अश्विन ने चुना सबसे मूल्यवान भारतीय क्रिकेटर, रोहित-कोहली को किया नजरअंदाज

विराट कोहली ने कुलदीप यादव को घसीटा, ऋषभ पंत ने भी दिया साथ, Video

मोबाइल फोन दिलाने के बहाने दो युवकों ने किशोरी को कार में बैठाया, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

जब ट्रक ड्राइवर से झगड़ बैठे थे गौतम गंभीर, पूर्व क्रिकेटर ने सुनाया किस्सा

iPhone 16 Pro की परफॉर्मेंस पर उठे सवाल, इस टेस्ट में नहीं दिखा पाया कमाल

अमेरिका में राहुल गांधी की टीम द्वारा भारतीय पत्रकार को पीटने का मामला भड़का, US सांसद बोले-हमला ‘‘पूरी तरह अस्वीकार्य''''

iPhone 16 सीरीज का बड़ा खुलासा: लॉन्च से पहले कीमत, डिजाइन और फीचर्स की पूरी जानकारी आई सामने

20 सितंबर से भारतीय ग्राहक खरीद सकेंगे iPhone 16 सीरीज, मिलेगा इतना डिस्काउंट