‘‘जय महाकाल...आपका बहुत-बहुत धन्यवाद'''', पूजा सफल होने के बाद सामने आया कोहली का रिएक्शन

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 02:51 PM (IST)

उज्जैन : क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने शनिवार तड़के मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के महाकालेश्वर मंदिर में भगवान शिव की पूजा की। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और उनकी पत्नी ने सुबह चार बजे ‘भस्म आरती' की। यह जोड़ा करीब 30 मिनट तक मंदिर के नंदी हॉल में बैठा रहा। उन्होंने गर्भगृह में ‘पंचामृत पूजा अभिषेक' भी किया। पूजा सफल होने के बाद कोहली ने पत्रकारों से बात करते हुए सबका धन्यवाद किया।

मंदिर से निकलने के बाद अनुष्का ने पत्रकारों से कहा, ‘‘हम यहां दर्शन के लिए आए और सब कुछ अच्छे से हुआ। शुक्रिया।'' कोहली ने कहा, ‘‘जय महाकाल...आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।'' कोहली इस दौरान धोती पहने हुए थे। वह गले में रुद्राक्ष की माला पहने थे जबकि और सिर पर चंदन का लेप लगा हुआ था। अनुष्का ने यहां हल्के गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थी। उन्होंने मंदिर में एक घंटे से अधिक समय बिताया। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में शुक्रवार को भारतीय टीम को नौ विकेट से शिकस्त मिली थी। कोहली ने इस मैच की पहली पारी में 22 रन और दूसरी में 13 रन बनाए। बता दें कि महाकालेश्वर मंदिर देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है। कोहली इससे पहले नीम करोली बाबा के यहां भी पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने वनडे में शानदार खेल दिखाया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद कोहली अहमदाबाद टेस्ट में कमाल करेंगे।

News Editor

Rahul Singh