विराट कोहली ने मीडिया से लगाई गुहार, बेबी का फोटो मत लेना

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 02:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अकसर अपनी बेटी वामिका को कैमरे से बचाते हुए नजर आते हैं। ऐसा ही उस समय भी देखने को मिला जब भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो रही थी। इस दौरान भारतीय टेस्ट कप्तान ने फोटोग्राफरों को उनकी बेटी की तस्वीर ना लेने के लिए कहा। 

कोहली टीम की बस से नीचे उतरे और फोटोग्राफर्स को कहते नजर आए कि 'बेबी का फोटो मत लेना'। भारत के दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले कोहली के अलावा अन्य भारतीय क्रिकेटर भी टीम की बस से उतरते दिखे। साथ ही कोहली के साथ ही उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी भी थी। 

टीम के दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले विराट कोहली को भारतीय वनडे टीम के कप्तान के पद से हटा दिया गया था। रोहित शर्मा अब वनडे टीम के भी कप्तान हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी पुष्टि की थी। इससे पहले ऐसी को कोहली वनडे सीरीज से बाहर किए जाने की अटलकें थी। 

भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा टेस्ट सीरीज से शुरू होना जो 26 दिसम्बर से शुरू होगी। इस सीरीज में भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल होने के कारण टीम में शामिल नहीं हैं और इस समय एनसीए में चोट से उभर रहे हैं और फिटनेस हासिल कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News