कोहली इंस्टा पर 200 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले भारतीय बने, एक पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 11:07 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वह इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। पूर्व कप्तान सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक हैं और मैदान के बाहर यह उल्लेखनीय उपलब्धि दुनिया भर के लोगों के बीच उनके प्यार का संकेत देती है। कोहली अब इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले क्रिकेटर बन गए हैं। अन्य एथलीटों में केवल क्रिस्टियानो रोनाल्डो (451 मिलियन) और लियोनेल मेसी (334 मिलियन) के भारतीय बल्लेबाज से अधिक फॉलोअर्स हैं। 

लोगों का किया धन्यवाद 

कोहली ने बुधवार को अपने प्रशंसकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने एक क्लिप साझा किया जिसमें उनके कई इंस्टाग्राम फोटोज को कोलाज का रूप दिया गया था और साथ में 200 मिलियन लिखा था। इसे शेयर करते हुए कोहली ने कैप्शन में लिखा, 200 मिलियन स्ट्रांग, आपके सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

एक इंस्टा पोस्ट से कमाते हैं 5 करोड़ 

कोहली अपनी एक इंस्टा पोस्ट (पेड) से 5 करोड़ रुपए कमाते हैं। साल 2021 की हूपरहक की एक रिपोर्ट के अनुसार कोहली इंडियंस में टॉप पर थे। उनके बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं जो प्रत्येक इंस्टा पोस्ट से 11.9 करोड़ रुपए कमाते हैं। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से मिला आराम 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए कोहली को आराम दिया गया है। सीरीज गुरुवार से शुरू होगी और पहला मैच दिल्ली में खेला जाएगा। हाल ही में समाप्त हुई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में उनका प्रदर्शन खास नहीं था और लम्बे समय से वह खराब फार्म से भी गुजर रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2022 में 16 मैचों में केवल 22.73 के औसत से 341 रन बनाए। ऐसे में कई पूर्व क्रिकेटरों ने कोहली को आराम देने की सलाह दी थी ताकि वह जोरदार वापसी कर सकें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News