धोनी के कप्तानी छोड़ने पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 10:16 PM (IST)

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान के रूप में एमएस धोनी के ‘महान’ कार्यकाल की प्रशंसा की। कोहली ने कहा कि प्रशंसक विकेटकीपर बल्लेबाज की समृद्ध विरासत को कभी नहीं भूलेंगे।

एमएस धोनी ने आईपीएल 2022 के बहुप्रतीक्षित सीजन से पहले सीएसके का नेतृत्व रवींद्र जडेजा को सौंप दिया है। कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखा-  महान कप्तानी का कार्यकाल येलो स्किप में है। एक अध्याय प्रशंसक कभी नहीं भूलेंगे। हमेशा सम्मान करें। जडेजा जोकि 2012 से सीएसके का अभिन्न हिस्सा रहे हैं, चेन्नई फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने वाले केवल तीसरे खिलाड़ी होंगे। धोनी इस सीजन में सीएसके की ओर से बतौर विकेटकीपर खेलेंगे। 

Virat Kohli, MS Dhoni, leaving captaincy, IPL 2022, Chennai Super Kings, CSK, IPL news in hindi, sports news, विराट कोहली, एमएस धोनी, इंडियन प्रीमियर लीग

धोनी के नाम पर फरवरी 2008 की आईपीएल नीलामी में सबसे महंगी बोली लगी थी। वह आईपीएल की शुरुआत से ही सीएसके के कप्तान रहे। उनके नेतृत्व में सीएसके ने 204 मैचों में 121 जीत हासिल की। बता दें कि आईपीएल मैच मुंबई, नवी मुंबई और पुणे के स्टेडियमों में खेले जाएंगे, जिसमें दर्शकों की संख्या 25 प्रतिशत होगी, जो कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार होगी। कुल मिलाकर वानखेड़े स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रत्येक में 20 मैच, ब्रेबोर्न और एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम, पुणे में प्रत्येक में 15 मैच होंगे।

 

Virat Kohli, MS Dhoni, leaving captaincy, IPL 2022, Chennai Super Kings, CSK, IPL news in hindi, sports news, विराट कोहली, एमएस धोनी, इंडियन प्रीमियर लीग

 

मिस यूनिवर्स Andrea Martinez को डेट कर रहे फुटबॉलर केपा, देखें ग्लैमरस फोटोज

Football

 

रेसिंग ट्रैक पर वापसी करना चाहती है पोर्नस्टार रेनी ग्रेसी, बोली- डर है लोग मुझे...

Sports


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News