विराट कोहली ने अर्धशतक लगाकर बेटी वामिका को भेजा फ्लाइंग किस, देखें प्यारी वीडियो

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 04:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हराकर मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही आरसीबी की टीम अंक तालिका में चार जीत के साथ पहले स्थान पर आ गई है। इस मैच में आरसीबी के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की और राजस्थान के गेंदबाजों को एक भी मौका नहीं दिया। इस मैच में देवदत्त पडिक्कल ने अपना आईपीएल का पहला शतक लगाया। वहीं कप्तान विराट कोहली ने भी इस मैच में अर्धशतक लगाया। विराट ने इस अर्धशतक को अपनी बेटी को समर्पित किया। 

विराट कोहली ने अर्धशतक बनाने के बाद मैच देखने आई अनुष्का और बेटी वामिका को फ्लाइंग किस किया। इसके बाद विराट ने अपने हाथ के साथ बेटी वामिका के लिए ईशारा भी किया। फैंस को विराट कोहली का यह रूप काफी पसंद आया। सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो खूब शेयर की जा रही है। विराट ने इस मैच में 47 गेंदों पर 72 रन बनाए जिसमें उन्होंने 6 चौके और एक छक्का भी लगाया।

गौर हो कि राजस्थान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के साथ ही आरसीबी की टीम ने आईपीएल के इस सीजन में अपनी चौथी जीत दर्ज की है। इस मैच विराट कोहली ने आईपीएल में 6 हजार रन भी पूरे कर लिए हैं और वह ऐसा करने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं। बतौर कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में अपना 50वां अर्धशतक लगाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News