विराट कोहली ने Quick Style ग्रुप के साथ किया डांस, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 05:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शतक जड़कर अब क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट में अपनी लय हासिल कर चुके हैं। कोहली ने टेस्ट में तीन साल के बाद शतक जड़ा है। वह पिछले कुछ समय से लीन पैच से गुजर रहे थे, हालांकि उन्होंने पिछले साल टी20 और वनडे में शतक जमाकर सीमित ओवर क्रिकेट में अपनी पहली वाली लय हासिल कर ली थी, लेकिन अब वह टेस्ट में भी खुद को साबित कर रहे हैं। फॉर्म में लौटने के साथ विराट का पुराना अंदाज भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है।

कोहली टेस्ट शतक जमाने के बाद अब एक वीडियो में क्विक स्टाइल हिप हॉप ग्रुप के साथ डांस करते हुए नजर आए हैं। कोहली इस ग्रुप के साथ हाथ में बल्ला लेकर डांस करते हुए नजर आए। कोहली ने इस ग्रप के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर साझा की है और साथ में डांस की वीडियों भी साझा की है।

कोहली ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "अनुमान लगाओ मैं मुंबई में किससे मिला।"

 

विराट कोहली और क्विक स्टाइल ने अपने इंस्टाग्राम पर डांस की वीडियो शेयर की

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Quick Style (@thequickstyle)


गौरतलब है कि क्विक स्टाइल नॉर्वे का मशहूर डांस ग्रुप है। क्विक स्टाइल ग्रुप बॉलीवुड गानों पर डांस करने के लिए काफी मशहूर है। इस ग्रुप का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें यह ग्रुप "काला चशमा" गाने पर डांस कर रहा है। इसके अलावा यह ग्रुप अपने डांस क्रिएटीविटी से भी कई सुर्खियां बटौर चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News