VIDEO: कोहली को हुई इतनी खुशी कि मैदान में ही करने लगे भांगड़ा

punjabkesari.in Friday, Nov 24, 2017 - 09:19 PM (IST)

नागपुरः भारत-श्रीलंका के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन दर्शकों को काफी दिलचस्प नजारे देखने को मिले। पहले तो रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया जिसे देख कंमेंटेटर भी हंसने लग पड़े। रोहित 12वें ओवर में फील्डिंग के दौरान प्वॉइंट पर फील्डिंग कर रहे थे तभी अचानक वो दौड़कर कैमरे को पकड़ने लगे। इसके बाद कप्तान विराट कोहली भी श्रीलंकाई बल्लेबाज निरोशन डिकवेला के आउट होते ही भांगड़ा करने लग पड़े। 
खुशी से झूम उठे फैंस
डिकवेला मैच के 61वें ओवर की आखिरी गेंद पर रविंद्र जडेजा का शिकार बने। डिकवेला जडेजा की गेंद पर हवा में शाॅट खेलकर इशांत के हाथों गेंद थमा बैठे। विकेट हासिल करते ही कोहली की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा आैर वह बांउड्री की तरफ से  भांगड़ा करते हुए आगे आए।  कोहली का  ऐसा डांस देख वहां माैजूद हजारों दर्शक खुशी से झूम उठे।  

श्रीलंकाई टीम पहले दिन भारतीय गेंदबाजों के सामने नतमस्तक दिखी। रविचंद्रन अश्विन (67-4), ईशांत शर्मा (37-3) और रवींद्र जडेजा (56-3) की तिगड़ी ने मेहमान टीम को पहली पारी में 205 रनों पर ही ढेर कर दिया।श्रीलंका के लिए दिन में अच्छी बात यह रही कि उसने दिन का खेल खत्म होने तक भारत को फेंके गए आठ ओवरों में 11 रन बनाने दिए और लोकेश राहुल (7) के रूप में एक सफलता हासिल की।