कोरोना संकट : IPL 2021 स्थगित होते ही राहत कार्यों में जुटे विराट कोहली

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 06:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में खेल रहे कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद टी20 लीग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल स्थगित होने के बाद राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली घर पहुंच गए हैं और घर जाते ही कोविड-19 कार्यों में जुट गए हैं जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

कोहली युवा सेना के सदस्य राहुल एन कनल के साथ बातचीत करते हुए नजर आए। राहुल कनल ने विराट कोहली की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की हैं। उन्होंने बताया, भारतीय कप्तान ने इस मुश्किल समय के बीच महामारी राहत के प्रयास में राज्य और देश के सपोर्ट के लिए यह मुलाकात की। कनल ने ट्वीट करते हुए लिखा, उन्होंने लिखा- हमारे कप्तान से मुलाकात... प्यार और सम्मान उनकी पहल के लिए जो उन्होंने कोविड-19 राहत कार्यों के लिए की है। उनके प्रयासों के लिए कोई भी शब्द नहीं... सिर्फ सम्मान और प्रार्थना है। 

गौर हो कि इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिए उस समय स्थगित कर दिया गया जब सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा की कोविड-19 रिपोर्ट पाॅजिटिव पाई गई। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स के 2 सदस्य जिसमें गेंदबाजी कोच शामिल थे कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। आईपीएल के स्थगित होने के बाद स्वदेशी और विदेशी खिलाड़ियों को सुरक्षित अपने घर पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News