टेस्ट से पहले शर्टलेस हुई टीम इंडिया, गोरे खिलाड़ी भी इसी तरह फंसे थे ट्रैप में

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 01:21 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम एंटीगुआ के मैदान पर वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट से पहले पूल में मस्ती कर रही है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पूरी टीम की फोटो शेयर की है जिसमें सभी पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की इस शर्टलेस तस्वीर को फैंस ने खूब पसंद किया। विराट कोहली द्वारा यह फोटो इंस्टाग्राम पर डालते ही पहले ही 3 घंटों में इसे करीब 20 लाख लाइक मिल गए। खास बात यह भी रही कि इस फोटो में रोहित शर्मा भी नजर आ रहे हैं।


कहीं ट्रैप में तो नहीं फंस गई भारतीय टीम

वेस्टइंडीज टीम भले ही टेस्ट क्रिकेट में हाल ही दिनों में अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पा रही लेकिन बात जब घरेलू सीरीज की आती है तो यहां उनका प्रदर्शन अच्छा रहता है। आखिरी बार वेस्टइंडीज टीम ने इंगलैंड क्रिकेट टीम की मेजबानी की थी। उम्मीदों से ऊलट इस सीरीज में वेस्टइंडीज टीम ने धमाकेदार जीत हासिल की थी। तब इंगलैंड के क्रिकेटर भी महत्वपूर्ण मैचों से पहले बीच पर अपनी वेग्स के साथ मस्ती करते हुए दिखे थे। इंगलैंड की मीडिया में इस बात को लेकर खूब हो हल्ला मचा था। अब टीम इंंडिया भी पहले टेस्ट से पहले मस्ती के मूड में दिख रही है। कहीं, टीम इंडिया किसी ट्रैप में न फंस जाए, भारतीय कप्तान कोहली को इसका ख्याल रखना होगा।

बता दें कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर टी-20 और वनडे सीरीज में जीत हासिल कर चुकी है। 22 अगस्त से दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट एंटीगुआ के मैदान पर होना है। भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए यह टेस्ट प्रयोगों से भरा हो सकता है। कोहली की लिए सबसे बढ़ी समस्या ओपनिंग क्रम को लेकर है। धवन और मुरली विजय के टीम से बाहर होने के चलते केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा में से किन्हीं दो को टीम में चुनना है। कोहली किसको मौका देेंगे, इस पर भी नजर बनी हुई है। वहीं, विकेटकीपर के तौर पर साहा या पंत में से किसको मौका मिलता है यह भी देखने लायक होगा।

Jasmeet