आयरलैंड में दिखी कोहली के प्रति दीवानगी, एक इशारे पर झूम उठे फैंस

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 05:43 PM (IST)

नई दिल्लीः भारत और आयरलैंड के मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली की दीवानगी देखने को मिली। चाहे आयरलैंड भारत से हार गया हो लेकिन फिर भी वहां के फैंस ने टीम इंडिया को खूब सपोर्ट किया। अक्सर देखा गया है कि कोहली बाउंड्री पर आकर खड़े हो जाते हैं और इस मैच में भी कोहली ने ऐसा ही किया। जैसे ही वो बाउड्री पर आ रहे थे तो आयरलैंड के फैंस उन्हें देखने के लिए बेहद उत्सुक थे। कोहली के बाउंड्री पहुंचते ही फैंस ने कोहली-कोहली चिल्लाना शुरू कर दिया, उस दौरान उन्होंने दर्शकों की ओर देखते हुए ताली बजाई जिससे पूरे स्टेडियम में चीखें बजनी शुरू हो गई।

When whole stadium started shout Kohli Kohli Kohli during #INDvIRE 😝😝 . #Cricket #videos #msdhoni #viratkohli #rohitsharma #ict #indiancricket #mahirat #dhoni #captaindhoni #mahi #msdians #msdian #viratians #MSDhoni #MSDians #instagram #bcci #icc #cricketvideos #worldcup #cwc19 #ipl #boys #girls #regrann #kohli #virat #msdhonitheuntoldstory

A post shared by @ im.viratian.18 on

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने रोहित शर्मा (97) और शिखर धवन (74) के बेहतरीन बल्लेबाजी की मदद से पांच विकेट खोकर 208 रन बनाए। आयरलैंड की टीम इसके जवाब में बायें हाथ के चाइनामैन कुलदीप यादव (21 रन पर चार विकेट) के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (38 रन पर तीन विकेट) की फिरकी के जादू के सामने नौ विकेट पर 132 रन ही बना सकी। जसप्रीत बुमराह ने भी 19 रन देकर दो विकेट चटकाए। आयरलैंड की ओर से सलामी बल्लेबाज जेम्स शेनन (60) ने अर्धशतक जड़ा लेकिन उनके अलावा कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाया। 
 

Punjab Kesari