हार्दिक के फ्लाई पुश अप्स चैलेंज का विराट कोहली ने ऐसा दिया जवाब

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 07:15 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली को दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक माना जाता है। कोहली जब से टीम इंडिया में आए हैं तब से भारतीय क्रिकेटरों में फिटनेस को लेकर जबरदस्त उत्साह पाया जा रहा है। अब कोहली इंस्टाग्राम पर अपनी एक फिटनेस वीडियो को लेकर चर्चा में आए हैं। 

View this post on Instagram

Hey H @hardikpandya93 loved your fly push ups 💪😎. Here's adding a little clap to it 😉.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

कोहली ने ट्विटर पर 20 सेकंड का एक लंबा वीडियो साझा किया और पोस्ट को कैप्शन दिया- अरे हार्दिक पांड्या। आपके फ्लाई पुश अप्स को पसंद करता हूं। यहां इसमें थोड़ा क्लैप जोड़ रहा हूं। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर फ्लाइंग क्लैप पुश-अप्स करते हुए वीडियो डाली थी। इसी को देखकर कोहली ने यह प्रतिक्रिया दी। 

View this post on Instagram

Stronger. Fitter. Still under construction 💪 @krunalpandya_official, I challenge you bhai! Let’s see how many you can do 😏 #PandyaBrothers

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

 

बता दें कि भारत ने मार्च के बाद से कोई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनकी आखिरी श्रृंखला देश में कोविड-19 के प्रकोप के कारण रद्द कर दी गई थी। इसके बाद सबकी निगाहें आईपीएल में थे जहां एक बार फिर से कोहली आरसीबी का नेतृत्व करने को तैयार थे। लेकिन यह लीग भी कोरोनोवायरस के कारण स्थगित कर दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News