विराट कोहली को मोहाली में फैन से मिला खास गिफ्ट, वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 11:44 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मोहाली में एक प्रशंसक ने विराट कोहली को पेंटिंग उपहार में दी। प्रशंसक के लिए खुशी का संक्षिप्त क्षण तब आया जब कोहली और भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले अभ्यास सत्र के लिए पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम के मैदान में प्रवेश कर रहे थे। कोहली को अपनी कला का उपहार देते हुए प्रशंसक ने खिलाड़ी के साथ अपनी फोटो भी खिंचवाई। हालांकि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले गए मैच में हार का सामना करना पड़ा।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें कोहली को पेंटिंग देते हुए और तस्वीर खिंचवाते हुए देखा जा सकता है। कोहली हाल ही में संपन्न एशिया कप 2022 में यादगार प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला में आए जहां कोहली ने 5 मैचों में 276 रन बनाने के साथ दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने। वह केवल पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान से पीछे थे जिन्होंने 6 मैचों में 281 रन बनाए थे। इस बीच कोहली का टूर्नामेंट में आश्चर्यजनक औसत 92.00 था और उनका स्ट्राइक रेट 147.59 था। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Punjab Cricket Association (@pcacricketassociation)

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा था कि विराट कोहली के लिए सचिन तेंदुलकर के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों की उपलब्धि को पार करना “संभव” है। उन्होंने आईसीसी रिव्यू में कहा था कि अगर आपने मुझसे तीन साल पहले पूछा होता, तो मैंने हां कहा होता। लेकिन तथ्य यह है कि यह धीमा हो गया है ... हां, मुझे अभी भी लगता है कि यह उसके लिए संभव है, इसमें कोई संदेह नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News