विराट कोहली ने पहली ही मुलाकात में मारा था अनुष्का को ताना, खुद ही बताई सच्चाई

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2019 - 07:45 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने लंबी डेटिंग के बाद आखिर दिसंबर 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ शादी की थी। अब विराट कोहली ने खुद एक इंटरव्यू में उस घटना का जिक्र किया है जब वह अनुष्का को पहली बार देखकर नर्वस हो गए थे। कोहली ने कहा कि अनुष्का क्योंकि एक्टिंग में खुद को साबित कर चुकी थी इसलिए एड फोटोशूट के दौरान उसके सामने कॉन्फिडेंट दिखूं इसलिए उनके सैंडल पर एक कमेंट कर दिया। यह कमेंट अच्छा नहीं था। बहुत खराब जोक बोला क्योंकि मैं नर्वस था।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात 


कोहली ने अमरीकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्टर के साथ बातचीत के दौरान अनुष्का से अपनी पहली मुलाकात के बारे में कहा- मैं उनसे शैम्पू के एड शूट पर मिलने वाला था। मैनेजर ने जब उन्हें बताया कि उनका एड शूट अनुष्का के साथ हैं तो वह थोड़ा नर्वस हो गए। वह नर्वस इसलिए थे क्योंकि अनुष्का बतौर एक्टर खुद को साबित कर चुकी थी। मैंने अपने नर्वसनेस को खत्म करने के लिए एक जोक का सहारा लिया।

विराट कोहली ने पहली बार अनुष्का को ये कहा 


दरअसल, अनुष्का की कद अच्छा है। मेरा सामान्य है। तो मुझे बताया गया कि अनुष्का हील नहीं पहनेगी। लेकिन जब अनुष्का आई तो मेरा कद उनसे ज्यादा ही था। मैंने उनसे कहा- क्या आप इससे बड़ी हील नहीं पहन सकतीं। कोहली ने कहा कि इस जोक ने हमारे बीच की कोल्ड आइस को खत्म कर दिया। क्योंकि अनुष्का प्रोफेशनल थी इसलिए उन्होंने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दी। वह पूरे एड के दौरान फुल कांफिडेंस में दिखीं। यही चीज मुझे उनके और करीब ले गई।

Jasmeet