एशिया कप के पहले पूरी तैयारी में विराट कोहली, शेयर किया यो-यो टेस्ट का स्कोर

punjabkesari.in Thursday, Aug 24, 2023 - 12:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक हैं। एक कप्तान के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेट में फिटनेस के क्षेत्र में क्रांति ला दी। इस बीच गुरुवार 24 अगस्त को अपना यो-यो टेस्ट परिणाम साझा करते हुए कोहली ने क्रिकेट जगत को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने अपना फिटनेस स्तर 17.2 के टाइम ट्रायल तक बढ़ा दिया था। क्रिकेटर ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और इस पर खुशी जाहिर की। 

कोहली ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'खतरनाक स्तर पर यो-यो टेस्ट खत्म करने की खुशी। 17.2 हो गया।' 

भारत एक दशक से अधिक समय में एक भी आईसीसी खिताब जीतने में असफल रहा है और इसलिए आगामी एशिया कप और वनडे विश्व कप का बहुत महत्व है। आगामी प्रतियोगिताओं की तैयारी के लिए टीम इंडिया ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी तैयारी शुरू कर दी है। विशेष रूप से भारत प्रतियोगिता के लिए तैयार होने के लिए आगामी दिनों में अभ्यास मैच या मैच सिमुलेशन भी खेलेगा। 

एशिया कप और टी20 विश्व कप के पिछले संस्करण में मेन इन ब्लू टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले कोहली एक बार फिर टीम का अहम हिस्सा होंगे। उनके पास 2011 में विश्व कप जीतने का अनुभव है जो काम आ सकता है। इस बीच, भारत अपना पहला एशिया कप मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। 

Content Writer

Sanjeev