विराट कोहली विचार और कार्य दोनों में ऑस्ट्रेलियाई हैं : स्टीव स्मिथ

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 09:37 PM (IST)


नई दिल्ली : मिशेल स्टार्क और स्टीवन स्मिथ का मानना ​​है कि विराट कोहली जिस तरह से सोचते हैं, काम करते हैं और बड़े मैचों में प्रदर्शन करने की इच्छा रखते हैं, वह ऑस्ट्रेलियाई हैं। विराट को मैदान पर अपनी आक्रामकता, एनिमेटेड चैट और मैच के दौरान जश्न मनाने के लिए जाना जाता है। विराट ने जब ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में भारत का नेतृत्व किया तो उनकी तीव्रता अपने चरम पर थी।

फिलहाल बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने विराट और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बीच समानताएं बताईं हैं। स्टार्क ने कहा कि मेरा मानना ​​है कि बड़े मैचों में प्रदर्शन करने की इच्छा के मामले में विराट कोहली शायद सबसे ऑस्ट्रेलियाई जैसे हैं। जिस तरह से वह खेल को अपनाते हैं, जिस तरह से वह खेल के बारे में सोचते हैं। उन्हें प्रतियोगिता में भाग लेना पसंद है, जो मुझे लगता है बहुत सारे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ऐसा करते हैं।

 

Steve Smith, Mitchell Starc, Border Gavaskar Trophy, Virat Kohli, India vs Australia, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी, विराट कोहली, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

 

स्मिथ अपने हमवतन के विचारों से सहमत हैं और उन्हें लगता है कि उनके समकालीन पूरी भारतीय टीम में सबसे अधिक ऑस्ट्रेलियाई हैं।

 

Steve Smith, Mitchell Starc, Border Gavaskar Trophy, Virat Kohli, India vs Australia, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी, विराट कोहली, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

 

उन्होंने कहा कि मेरा मानना ​​​​है कि विराट कोहली विचार और कार्य दोनों में ऑस्ट्रेलियाई हैं। स्मिथ ने कहा कि जिस तरह से वह लड़ाई में उतरते हैं, जिस तरह से वह चुनौती को स्वीकार करते हैं और प्रतिद्वंद्वी पर हावी होने की कोशिश करते हैं। वह शायद भारतीय खिलाड़ियों में सबसे अधिक ऑस्ट्रेलियाई हैं।

 


बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 22 नवंबर से शुरू होगी। पहला टेस्ट पर्थ में होगा। एडिलेड ओवल में 6 से 10 दिसंबर तक दूसरा टेस्ट स्टेडियम की रोशनी में होगा। तीसरा टेस्ट ब्रिस्बेन के गाबा में 14 से 18 दिसंबर तक होगा। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 26 से 30 दिसंबर के बीच पारंपरिक बॉक्सिंग डे टेस्ट होगा। जबकि 3 से 7 जनवरी तक सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पांचवां और अंतिम टेस्ट होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News