Video: शाहरुख का डायलॉग सुनकर अनुष्का ने स्टेज पर ही विराट को कर दिया KISS

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2017 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का दूसरा रिसेप्शन मंगलवार को मुंबई में हुआ। इस पार्टीस में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत किया और ये जोड़ी एक साथ बेहद अच्छी लग रही थी। इस जोड़ी के बाद सबसे ज्यादा बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान भी अपने डायलॉग की वजह से सुर्खियों में रहे। 

दरअसल, शाहरुख ने इस जोड़ी को शुभ कामनाएं देते हुए अनुष्का के लिए डायलॉग बोला। शाहरुख खान ने 'जब तक है जान' का डायलॉग बोलते हुए   'जब तक है जान' की जगह जैसे ही 'जब तक है खान...' कहा, अनुष्का-विराट दोनों ही हंस पड़े। इसके बाद अनुष्का ने स्टेज पर ही सबके सामने विराट कोहली को किस कर दिया। 

What we wouldn’t give to have @iamsrk as the entertainment at our wedding 😍😍 #Virushka #JabTakHaiJaan. #ViratKohli #AnushkaSharma #SRK

A post shared by Cricket Shots® (@cricketshots) on


बता दें कि इस रिसेप्शन पर शाहरुख खान के अलावा बच्चन परिवार और कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत किया। इनके अलावा श्रीदेवी, बोनी कपूर, करन जौहर, रणबीर कपूर, नीता अंबानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, बोमन ईरानी, प्रसून जोशी, आदित्य रॉय कपूर, विधु विनोद चोपड़ा, राजू हिरानी, रमेश तौरानी और एआर रहमान भी पहुंचे।