ENG vs IND सीरीज में 2-1 से आगे होने पर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 09:48 PM (IST)

नई दिल्ली : ओवल टेस्ट में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान विराट कोहली काफी खुश नजर आए। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि पिछले दोनों खेलों के दौरान टीम ने खेल के लिए अच्छा चरित्र दिखाया। हम सिर्फ जीत के लिए देख रहे थे। टीम पर वास्तव में गर्व है। पिच की बात करें तो यह वही थे जिसे आप फ्लैट कह सकते हैं। यहां हालात गर्म थे और हमें पता था कि जब जडेजा रफ गेंदबाजी कर रहे थे तो उनके पास एक मौका था।

कोहली बोले- आज गेंदबाजों ने अच्छी रिवर्स स्विंग की। हमें शुरू से विश्वास था कि हम सभी 10 विकेट ले सकते हैं। सुबह जैसे ही गेंद पलटने लगी, बुमराह ने कहा कि मुझे गेंद दे दो। उन्होंने वह स्पैल फेंका और उन दो बड़े विकेटों के साथ खेल को हमारे पक्ष में कर दिया। रोहित की पारी शानदार थी। शार्दुल ने इस खेल में जो किया है, वह शानदार था। उनके दो अद्र्धशतक काम आए। मुझे लगता है कि उसने दोनों पारियों में अच्छी बल्लेबाजी की। 

कोहली ने कहा कि हम जानते हैं कि हमें किस चीज पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। हम एक समूह के रूप में सामूहिक निर्णय लेते हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वे यहां नहीं हैं। जीत से सभी खुश हैं। यह हमें अगला टेस्ट जीतने के लिए और अधिक प्रेरणा देता है। हमें विश्वास है, हम बस अवसरों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

बता दें कि ओवल टेस्ट जीतने के साथ ही टीम इंडिया पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है। सीरीज का अगला टेस्ट मैनचैस्टर में होना है। यहां इंगलैंड के पास बराबरी पर आने का मौका भी होगा। साथ ही साथ टीम इंडिया 3-1 से जीतने की कोशिश करेगी। 

Content Writer

Jasmeet