विराट कोहली ने उतारी धोनी की नकल, खेला हेलीकॉप्टर शॉट

punjabkesari.in Thursday, Feb 04, 2021 - 05:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। यह टेस्ट सीरीज 5 फरवरी से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय टीम ने छह दिन के सख्त क्वांरनटाइन के बाद पहले टेस्ट मैच के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है। पिता बनने के बाद विराट कोहली इंग्लैंड टीम के खिलाफ सीरीज की शुरूआत करेंगे। उन्होंने इसके लिए मैदान में जमकर ट्रेनिंग की। 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्रेनिंग के दौरान खूब पसीना बहाया। इसके साथ ही वह काफी मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए। इसकी वीडियो बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें टीम के खिलाड़ी फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियों में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और टीम के अन्य खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहें हैं। 

वहीं टीम के कप्तान विराट कोहली इस दौरान मस्ती मजाक के मूड में दिखाई दिए। बीसीसीआई द्वारा जारी वीडियों में विराट पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की शैडो प्रैक्टिस करते हुए दिख रहें हैं। विराट के हेलीकॉप्टर शॉट को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर काफी खुश हो रहें हैं।

गौर हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज से आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की दूसरी टीम का पता चल पाएगा। न्यूजीलैंड की टीम टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच चुकी है। वहीं दूसरी फाइनलिस्ट टीम का पता भारत और इंग्लैंड सीरीज से होगा। भारत को फाइनल में पहुंचने के लिए इंग्लैंड को 2-0 से हरानी पड़ेगी। 

Content Writer

Raj chaurasiya