विराट कोहली ने अपनी मौजूदा डाइट प्लान का किया खुलासा, जानें क्या खाते हैं भारतीय कप्तान

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 01:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आगामी इंग्लैंड दौरे से पर मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन हैं। हाल ही में कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ सवाल जवाब सत्र के जरिए बातचीत की और इस दौरान उन्होंने फैंस के कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब भी दिए। 

इन्हीं में से एक सवाल था कि किस गेंदबाज ने उन्हें परेशान कर सकता था। कोहली के एक फैंन ने पुछा किसी ऐसे पुराने गेंदबाज का नाम बताएं जो उन्हें परेशान कर सकता था? इस पर भारतीय कप्तान ने जवाब दिया: 'वसीम अकरम।' 

एक अन्य प्रशंसक ने कोहली से 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपने संबंध को परिभाषित करने के लिए कहा। इस पर 32 वर्षीय खिलाड़ी ने जवाब दिया: 'विश्वास, सम्मान।' 

कोहली ने एक सवाल पर अपने मौजूदा डाइट प्लान का भी खुलासा किया। दुनिया के सबसे फिट एथलीटों में से एक माने जाने वाले दिल्ली के क्रिकेटर इन दिनों बादाम, प्रोटीन बार और फलों के साथ बहुत सारे भारतीय और चीनी व्यजंन खा रहे हैं। 

कभी-कभी कोहली दक्षिण भारतीय भोजन को भी अपनी डाइट में शामिल करना पसंद करते हैं। कोहली ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, बहुत सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, क्विनोआ, ढेर सारा पालक, लव डोसा भी। लेकिन सभी नियंत्रित मात्रा में। 

कोहली ने अंतिम गुगल सर्च क्या किया था इसका भी उन्होंने खुलासा किया। कोहली ने कहा कि उन्होंने फुटबॉल के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ट्रांसफर की खबर सर्च की थी। 

गौर हो कि कोहली अपने साथियों और सहयोगी स्टाफ के साथ 3 जून को चार्टर्ड विमान से यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना होंगे। विश्व नंबर 1 टेस्ट टीम भारत इस दौरे के दौरान 6 टेस्ट खेलेगी, जिसमें 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल भी शामिल है। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से पांच टेस्ट की श्रृंखला खेली जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News