''उनका बल्ला बोलता है'', मैच जिताऊ प्रदर्शन के बाद कोहली के बचपन के कोच ने की तारीफ

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 11:59 AM (IST)

बेंगलुरु : पूर्व रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ मैच जीतऊ प्रदर्शन के बाद बल्लेबाज की सराहना की। कार्तिक और महिपाल लोमरोर के फिनिशिंग टच के साथ कोहली की बल्लेबाजी ने बेंगलुरु को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में पीबीकेएस के खिलाफ चार विकेट से जीत दिलाई। 

कोहली की 77 रन की पारी के बाद राजकुमार ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 35 वर्षीय खिलाड़ी की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, 'उनका बल्ला बोलता है।' मैच के दौरान कोहली के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज हो गया। सलामी बल्लेबाज ने अपना 100वां टी20 पचास प्लस स्कोर पूरा किया और ऐसा करने वाले पहले भारतीय और कुल मिलाकर केवल तीसरे खिलाड़ी बने। 

35 वर्षीय खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ निराशाजनक खेल के बाद अपने पुराने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर वापस आ गया। उन्होंने 49 गेंदों में 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से 77 रन बनाए। उन्होंने 157 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। 378 मैचों में विराट ने 41.26 की औसत से 12,092 रन बनाए हैं, जिसमें आठ शतक और 92 अर्द्धशतक शामिल हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 122* है। विराट भारत के लिए सबसे ज्यादा टी20 रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं और कुल मिलाकर छठे स्थान पर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News