बेटी वामिका की फोटो वायरल होने पर विराट कोहली की तीखी प्रतिक्रिया आई सामने

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 12:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को तीसरे वनडे में हार का सामना करना पड़ा जिससे सीरीज में 3-0 से हार मिली। मैच के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की झलक देखने को मिली। लम्बे समय से कोहली और अनुष्का कैमरे से वामिका को बचाते हुए नजर आ रहे थे लेकिन केप टाउन में ऐसा नहीं हो पाया और कोहली की बेटी की पहली झलक देखने को मिली। जब इस बारे में कोहली को पता चला कि उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तो उन्होंने प्रतिक्रिया दी। 

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टोरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है। विराट कोहली ने आगे कहा कि बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है,  हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उन्हें नहीं छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू। 

PunjabKesari

गौर हो कि दक्षिण अफ्रीका ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक (130 गेंदों पर 12 चौकों पर 2 छक्कों की मदद से 124 रन) की शतकीय पारी और रस्सी वैन डेर डूसन (59 गेंदों पर 4 चौकों और एक छक्के की मदद से 52 रन) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारत को 288 रन का लक्ष्य दिया है। इसके जवाब में उतरी भारतीय टीम ने शिखर धवन (61), विराट कोहली (65) और दीपक चाहर (54) की अर्धशतकीय पारियों की बदलौत मैच जीतने की कोशिश तो की लेकिन अंत सुखद नहीं रहा और भारतीय टीम 283 रन पर ढेर हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News