WTC Final गंवाने के बाद विराट कोहली का बयान आया सामने

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 11:48 PM (IST)

नई दिल्ली : टीम इंडिया लगातार सातवां आई.सी.सी. टूर्नामेंट जीतने में असफल रही। साऊथहैम्प्टन के मैदान पर विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड से आठ विकेट से गंवा लिया। मैच  गंवाने के साथ ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बेहद निराश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान सबसे पहले केन और उनकी टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि केन और उसकी टीम को बहुत-बहुत बधाई। उन्होंने बड़ी निरंतरता और दिल दिखाया है, और तीन दिनों में परिणाम हासिल कर लिया। उन्होंने पूरे टेस्ट में हम पर दबाव बनाया या कहें कि जीत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।

कोहली ने कहा कि दूसरे दिन गति प्राप्त करना मुश्किल था और हमने पहली पारी में गेंद के साथ वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। आज सुबह का अंतर था जहां उनके गेंदबाज अपनी योजनाओं पर पूरी तरह खरे उतरे। उन्होंने हमें स्कोर बनाने का मौका नहीं दिया। हम उन्हें अच्छा लक्ष्य देने से 30-40 कम थे। मुझे अपनी इलेवन की घोषणा पहले से करने का कोई अफसोस नहीं है, क्योंकि आपको टीम में एक ऑलराउंडर की जरूरत है। हमें लगा कि हमने अपनी सर्वश्रेष्ठ इलेवन उतारी थी। 

वहीं, जैमीसन पर बात करते हुए कोहली ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वह निखर रहा है। वह गेंद के साथ अच्छे क्षेत्र में गेंदबाजी करता है। वह अच्छी बल्लेबाजी भी कर सकता है। उनका खेल बहुत अच्छा रहा है और वह मैन ऑफ द मैच पुरस्कार के हकदार हैं। यह खेल (डब्ल्यूटीसी) के लिए बहुत अच्छा है। इससे टेस्ट क्रिकेट को और महत्व मिलेगा। यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए उतना ही बेहतर होगा। यह आईसीसी का अच्छा कदम है। टेस्ट क्रिकेट खेल की धड़कन है। अब  हम अगली श्रृंखला (इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट) की प्रतीक्षा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News