IND vs SCO : जन्मदिन पर मिली जीत के बाद विराट कोहली ने कही यह प्यारी बात

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 10:32 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया ने दुबई के मैदान पर टी-20 विश्व कप के तहत स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले गए गए महत्वपूर्ण मैच में शानदार जीत हासिल की। मैच जीतने के साथ ही टीम इंडिया की नैट रन रेट भी प्लस में आ गई है। मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली जिनका आज जन्मदिन भी था, ने इसपर बात की। उन्होंने कहा कि जन्मदिन पर आज मेरा परिवार साथ है। यही मेरे लिए काफी है। 

Match another news:- 

जसप्रीत बुमराह बने भारत के लीडिंग विकेटटेकर, इन टीमों के खिलाफ लिए हैं विकेट

T 20 CWC : टीम इंडिया ने दर्ज की तीसरी सबसे बड़ी जीत, यह बड़े रिकॉर्ड भी बनाए

केएल राहुल ने जड़ा विश्व कप 21 का सबसे तेज अर्धशतक, यह रिकॉर्ड्स भी बनाए

मैच पर कोहली ने कहा- आज दबंग प्रदर्शन था। कुछ ऐसा जो हम फिर से करने की कोशिश कर रहे थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि 7 नवंबर (अफगानिस्तान बनाम न्यूजीलैंड) को क्या होता है। आज के प्रदर्शन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता, हम जानते हैं कि हम क्या कर सकते हैं।

कोहली बोले- आप देख सकते हैं कि ऐसे स्थानों पर टॉस कितना महत्वपूर्ण हो सकता है। हम उन्हें 110-120 अधिकतम के नीचे लाना चाहते थे, यही मानसिकता थी जिसके साथ हम गए थे। हमारे गेंदबाज बेहतरीन थे। फिर केएल और रोहित ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। हमने शुरुआत से पहले 8-10 ओवर के ब्रैकेट के बारे में बात की थी। उसमें जोरदार प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं। अगर आप विकेट खोते हैं तो आप अतिरिक्त 20 गेंदें खर्च कर देते हैं। इसलिए स्वाभाविक रूप से खेलने की हमने कोशिश की जिससे रन तेजी से आए।

कोहली ने कहा कि अगर आप हमारे अभ्यास मैचों पर नजर डालें तो हम वास्तव में इसी तरह की बल्लेबाजी कर रहे हैं। बस कुछ ही गड़बड़ी हुई, जहां हम लगातार दो अच्छे ओवर नहीं कर सके। टीमों ने भी अच्छी गेंदबाजी की और हम पर दबाव बनाया। जडेजा ने आज वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। शमी भी काफी अच्छे थे। 

Content Writer

Jasmeet