विराट कोहली ने बताया, पत्नी अनुष्का की कौन सी फिल्म लगती है उनको खास

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 12:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: 6 दिसंबर से भारत और विंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाना है। वही दोनों टीमों के 15 खिलाड़ियों के नाम का भी ऐलान हो गया है। ऐसे में टीम इंडिया के स्टार कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक इंटरव्यू में बताया कि पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की सबसे अच्छी फिल्म उनको कौन सी लगती है। 

विराट कोहली की पसंदीदा फिल्म 


दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का को लेकर कहा, 'ऐ दिल है मुश्किल, मेरे लिए वो किरदार मेरा सबसे पसंदीदा किरदार है। मेरा मतलब है कि मैं अब भी अक्सर उसे बताता हूं। कभी-कभी मैं य्-ट्यूब खोलकर बैठ जाता हूं और देखता हूं कि कब उसे कैंसर हुआ और पूरी बात जबां रणबीर कपूर को पता चली।….. वो गाना मेरे दिल में बसा है। ये कहीं भी होने वाला नहीं है।' 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर 


आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली 3 टी20 मैचों की सीरीज के दौरान आराम पर थे। इस दौरान वह अपनी पत्नी संग भूटान की यात्रा पर गए थे।  विराट ने अपने इस टूर की ही एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में विराट और अनुष्का किसी पहाड़ी रास्ते से नीचे उतर रहे हैं।

neel